क्या आप जानते है की इंदौर में रेजिडेंस के लिए बेस्ट एरिया कौन से है ?

इंदौर में घर

क्या आप जानते है की इंदौर में रेजिडेंस के लिए बेस्ट एरिया कौन से है ?

इंदौर जो जब कुछ लोग मिनी मुंबई कहते है, तो ऐसे ही नहीं कहते। ये सच्ची अपने आप में एक मायानगरी है। चाहे बात खाने की हो या रहने की, यहां ऐसी बहुत सी चीजें है जो इंदौर को देश के सबसे सुंदर, अच्छे और प्यारें शहरों में से एक बनाती है। यहां का खुशनुमा माहौल, क्लासी लाइफस्टाइल और चटपटे खाने की वजह से लोग हमेशा के लिए यहीं बसना चाहते है। पर सवाल ये है की अगर बसना हो तो इतने बड़े इंदौर में जाए कहां? इस बात के लिए आपको परेशान होने की ज़रूरत नहीं है । आईए जानते है इंदौर के कुछ बेस्ट रेजिडेंशियल एरियाज के बारे में।

विजय नगर में घर –

जब बात इंदौर की हो और उसमें विजय नगर का ज़िक्र ना हो, ये तो कैसे ही मुमकिन है। विजय नगर इंदौर की बेस्ट और मेजर लोकेशंस में से एक है। सुखलिया, पलासिया, खजराना मंदिर विजय नगर से चंद दूरी पर ही है। IDA फ्लैट और प्राइवेट सोसिटीज का होना विजय नगर को ख़ास और आकर्षक बनाता है। शालीमार टाउनशिप, BCM हाईट्स, शेखर प्लैनेट, नंदिनी विहार, सुयश क्लब विजय नगर के मेजर रेजिडेंशियल एरियाज में से है। इंडस्ट्री एरिया का आस पास होना विजय नगर को इंदौर की सबसे महंगी लोकेशंस में से एक बनाता है।

निपानिया में घर –

बेस्ट रिसेंडेंशियल इन इंदौर लिस्ट में निपानिया की भी अपनी एक ख़ास जगह है। इंदौर इकोनॉमिक जोन और सांवेर रोड इंडस्ट्री एरिया की वजह से निपानिया रेजिडेंशियल डिमांड भी इन दिनों काफ़ी जोरों पर है। निपानिया में बहुत से अच्छे रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट्स जल्द ही बिल्डिंग बन खड़े होने वाले है। लाइफस्टाइल ओसियन पार्क, अपोलो DB सिटी, स्काई लक्जिरिया निपानिया में मिलने वाले रेजिडेंस के कुछ अच्छे और बेहतर ऑप्शन्स है।

महालक्ष्मी नगर में घर –

इंदौर का महालक्ष्मी नगर ज़्यादातर रेजिडेंशियल अपार्टमेंट और सिंगल फैमिली होम से बना है। खजराना हो, विजय नगर या फिर एलआईजी, महालक्ष्मी नगर से ये सारी ही लोकेशंस चंद मिनटों में तय की जा सकती है। साकार एलिट अपेक्स, शिव वाटिका ब्रिज रेजीडेंसी, अर्थशास्त्र नरीमन स्टेज, स्पेस पार्क जैसे प्रोजेक्ट का होना महालक्ष्मी नगर को इन्दौर की एक बड़ी और अट्रैक्टिव लोकेशन बनाते है।

बिचोली मरदाना में घर –

बिचौली मर्दाना में 177 सेल प्रॉपर्टीज और 32 रेंटल प्रॉपर्टीज अवेलेबल है। इस वक्त बिचौली मर्दाना के 5 प्रोजेक्ट्स है जो जल्द ही बन कर तैयार हो जाएंगे, जिनके बाद से इस एरिया को डिमांड और ज्यादा बढ़ेगी। संपत हिल्स और शिव शक्ति नगर बिचौली मर्दाना के पास की 2 मेजर लोकेशंस है। सुंदर लोकेशन और अच्छी सड़कों के साथ साथ बिचौली मर्दाना की 80% प्रॉपर्टी मल्टीस्टोरे अपार्टमेंट है।

LIG में घर –

इसी लिस्ट में अगला नाम है LIG कॉलोनी। दोस्तों समर्थ समृद्धि अपार्टमेंट और साकार रेजीडेंसी जैसे प्रोजेक्ट तो LIG में है ही, मगर साथ ही ऑफिसेज, छप्पन और पलासिया और विजय नगर का इससे पास होना LIG को इंदौर की एक ज़रूरी लोकेशन बनाता है।

सुपर कॉरिडोर में घर –

अगर आप एक लक्जिरियस लिविंग चाहते है तो इन दिनों सुपर कॉरिडोर आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। ये इंदौर की एक प्राइम लोकेशन है जहां पर इन्फ्रास्ट्रक्चर लोकेशंस की कोई कमी नहीं है।

इसमें तो कोई शक नहीं है की इंदौर आपकी एक इच्छा के लिए 4 ऑप्शन रखता है। अगर आप इन चारों ऑप्शंस को लेकर कन्फ्यूज है और आपको कुछ समझ नहीं आ रहा तो अपनी सारी फ़िक्र छोड़ कर मुस्कुराइए, क्योंकि आप सही जगह आए है। Sukunj Realty.

Sukunj Realty ने अब तक सैकड़ों लोगों को उनका घर दिलवाने में उनकी मदद की है। तो अगर आप भी अपने सपनों के घर की चाबी चाहते है तो देरी ना कीजिए, अभी बात करिए।

Join The Discussion

Compare listings

Compare
Verified by MonsterInsights